Shamli
Article Image

शामली एसपी बने सुकीर्ति माधव

करीब दो महीने पहले ही रायबरेली से तबादला होकर शामली एसपी बनाए गए नित्यानंद राय की केवल 58 दिन में ही विदाई हो गई। नित्यानंद राय ने गत 3 अक्तूबर को एसपी शामली का चार्ज संभाला था और शासन ने अब उनका तबादला पुलिस अधिक्षक अभिसूचना लखनऊ के लिए कर दिया है। नित्यानंद राय के स्थान पर वाराणसी में पुलिस अधिक्षक सुरक्षा का जिम्मा संभाल रहे सुकीर्ति माधव को एसपी शामली बनाया गया है। बताया जाता है कि सुर्कीति माधव 2015 बेंच के तेज तर्रार आईपीएस अधिकारी हैं।

Article Image

एमएलसी चुनाव : शामली में 55.71% स्नातक और 70.92% शिक्षकों ने वोट किया

विधान परिषद की मेरठ-सहारनपुर स्नातक और शिक्षक सीट पर मंगलवार को कड़ी सुरक्षा प्रबन्ध के बीच मतदान शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ। मतदान सीसीटीवी कैमरों की निगरानी में किया गया। सवेरे 8 बजे से शाम 5 बजे तक मतदान हुआ जिसके बाद सील्ड मतपेटी एवं अभिलेख कलक्ट्रेट में जमा कराए गए और फिर उन्हें पुलिस अभिरक्षा में रिटर्निंग ऑफिस कार्यालय मेरठ भेजा गया।

मंगलवार को जिले भर में बनाये गए 5 मतदान केंद्रों के 19 बूथों पर सुबह 8 बजे से वोटिंग शुरु हो

Article Image

मतदान को लेकर वोटरों की उमड़ी भीड़, बूथों पर लगी कतारें

शिक्षक व स्नातक एमएलसी इलेक्शन को लेकर मतदाताओं में काफी उत्साह नजर आ रहा है। मताधिकार का उपयोग करने के लिए वोटर वक़्त से पहले ही पोलिंग बूथों पर पहुंचने शुरू हो गए और उन्होंने कोविड-19 की गाइडलाइन के अनुसार अपने मताधिकार का प्रयोग किया। शामली जनपद में एमएलसी वोटिंग को लेकर 5 मतदान केंद्रों पर 19 बूथ बनाए गए हैं, जिनमें कोविड-19 की गाइड लाइन के मुताबिक तमाम व्यवस्थाएं की गई हैं। सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में मतदान का कार्य कराया जा रहा है। इसके अल

Article Image

वेदांत क्लब की कबड्डी टीम बनी विजेता

क्षेत्र के गांव भारसी में आयोजित दो दिवसीय चौधरी चरण सिंह कबड्डी कांटेस्ट के समापन पर वेदांत क्लब रोहतक की टीम विजयी रही। विनर टीम को शील्ड और नगद अवार्ड देकर सम्मानित किया गया।

क्षेत्र के गांव भारसी में आयोजित चौधरी चरण सिंह कबड्डी कांटेस्ट के फाइनल मैच वेदांत क्लब रोहतक हरियाणा और लखावटी बुलंदशहर की टीम के बीच खेला गया। मैच में वेदांत क्लब की टीम ने लखावटी की टीम को हराकर सिरीज को अपने नाम किया, जबकि राठी क्लब इटावा, मुजफ्फरनगर की टी

Article Image

स्माग ने फिर दिखाया असर, बढ़ी परेशानी

पिछले दिनों बारिश होने के बाद स्माग कम हुआ था, किन्तु फिर से स्माग का असर बढ़ने लगा है। ठंड से मौसम में नमी होने के कारण सायं होते ही आसमान में स्माग छाने लगता है। हालात यह है कि सुबह तक स्माग की चादर फैली रहती है। इससे वाहन सवारों को भी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

रविवार को स्माग की वजह से लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा। शनिवार को देर सायं से शुरू हुआ स्माग सुबह तक फैला रहा। इसके चलते आंखों में जलन व सांस लेने में भी दिक्क

Article Image

सैनिक का फांसी के फंदे पर लटका मिला शव

शहर कोतवाली क्षेत्र में झिंझाना रोड स्थित मोहल्ला विकास नगर में सैनिक का शव कमरे में पंखे से फांसी पर लटका हुआ मिला। इस घटना से फैमिली में कोहराम मचा गया।
मूलरूप से जिला मुजफ्फरनगर के कस्बा सिसौली निवासी कुलदीप सिंह (36) सेना की जाट रेजीमेंट में हवलदार के पद पर तैनात थे। वर्तमान में उनकी तैनाती लेह लद्दाख में चल रही थी। वह करीब तीन साल से पत्नी और दो बच्चों के साथ शामली में विकास नगर में नत्थू शर्मा के मकान में किराये पर रह रहे थे। पिछले कई

Article Image

शामली में 13 और नए कोरोना पॉजिटिव मिले

जिले में कोरोना के 13 नए कोरोना पॉजिटिव केस मिले हैं। पूर्व में कोरोना पॉजिटिव मिले छह व्यक्ति स्वस्थ हो गए। जिले में सक्रिय केस की संख्या 215 हो गई है।
शनिवार को प्राप्त सैंपलों की रिपोर्ट में शहर के मोहल्ला दयानंद नगर में 34 साल युवक, वीवी इंटर कॉलेज रोड पर 15 साल किशोर कोरोना संक्रमित मिला है। अग्रवाल कॉलोनी में 53 साल व्यक्ति, मंडी मार्शगंज में सात साल बालक व 70 साल, देव योग कॉलोनी में 26 साल युवक कोरोना पॉजिटिव मिला। मोहल्ला पंसारियान म

Article Image

दिल्ली पुलिस जांच करने पहुंची शामली

दिल्ली की अपराध शाखा की टीम ने हथियार तस्करी के इलज़ाम में पकड़े गए युवक के रिश्तेदारों के बारे में जांच पड़ताल की। उनके खिलाफ कोई आपराधिक मामला न पाए जाने पर पुलिस टीम लौट गई।
दिल्ली की अपराधा शाखा के एसआई बचन सिंह के नेतृत्व में चार सदस्यीय टीम शुक्रवार रात शामली कोतवाली पहुंची। पुलिस टीम ने स्थानीय पुलिस को बताया कि दिल्ली में एक युवक अवैध हथियारों के साथ पकड़ा गया है। आरोपी ने शामली के मोहल्ला आजाद चौक में अपने रिश्तेदार होना बताया। कोतवा

Article Image

शामली में 45 और मिले कोरोना पॉजेटिव

जिले में एक बार फिर कोरोना बम फूट पडा है। गुरुवार को जिले में 45 कोरोना के नए पॉजेटिव केस सामने आये हैं जबकि 7 मरीजों को उपचार के बाद ठीक होने पर डिस्चार्ज कर दिया गया। जिले में अब पॉजिटिव केस की संख्या बढकर जहां 207 हो गई है वहीं अब तक कुल 3145 मामले सामने आ चुके हैं। डीएम जसजीत कौर ने बताया कि गुरुवार को जो 45 नए केस मिले हैं उनको कोविड अस्पताल या फिर होम आइसोलेट कर दिया गया है।

Article Image

हिन्दुस्तान मिशन शक्ति : शामली में गुड्डन ने अपने सपने को साकार कर दिखाई छात्राओं को खेल की राह

ग्रामीण परिवेश में पली बढ़ी गुड्डन खैवाल आज कबड्डी के खेल में राष्ट्रीय स्तर पर अपनी खासी पहचान बना चुकी हैं। उन्होंने अपने सपने को साकार करते हुए बुलंदी का मुकाम तो हासिल किया ही है, साथ ही वे गांवों की अन्य छात्राओं को भी कबड्डी के गुर सिखाकर उन्हें आत्मनिर्भर बनाने और कुछ कर दिखाने का हौसला पैदा करके खेल की लिए तराश रही हैं।

जनपद के लपराना गांव की गुड्डन खैवाल ने पढ़ाई के दौरान ही कबड्डी को अपना सपना और शौक बना लिया था।