• Article Image

    Bar Association Chunav: मतदाता करेंगे मतदान, फैसला होगा आज

    Posted by -

    मेरठ बार एसोसिएशन के वर्ष-20-21 के वार्षिक इलेक्शन में कुल कितने अधिवक्ताओं को अबकी बार अपनी वोट डालने का मौका मिलेगा। इसका निर्णय शनिवार को हो जाएगा। इलेक्शन के लिए आखरी सूची जारी की जाएगी।

    इलेक्शन 26 नवंबर को

    एसोसिसशन का चुनाव 26 नवंबर को होगा। यह चुनाव कुल 21 पदों के लिए हो रहा है। इनमें 12 कार्यकारिणी सदस्य शामिल हैं। जिसमें छह वरिष्ठ व छह कनिष्ठ सदस्य चुने जाएंगे। चुनाव के लिए आखरी मतदाता सूची अभी जारी नहीं हुई है। ऐसे में कचहरी के सभी अधिवक्ताओं की निगाहें इस बात पर लगी हुई हैं कि आखिर कितने मतदाताओं को मतदान का मौका मिलेगा? वहीं, प्रत्याशी भी मतदाताओं की आखरी सूची पर निगाह रखे हुए हैं।

    सर्टिफिकेट आफ प्रैटिक्स

    नामांकन पत्र जमा होने से पूर्व इलेक्शन के लिए कुल 3486 वोटरों की सूची जारी की गई,किन्तु नामांकन पत्र जमा होने की तारीख गत 18 नवंबर तक जमा किए गए सीओपी नंबर (सर्टिफिकेट आफ प्रैटिक्स) की वजह से मतदाताओं की संख्या अभी और बढ़ेगी। उधर, अंतिम मतदाता सूची का प्रकाशन होने के आधार पर ही सभी प्रत्याशी अपनी जीत का गुणा भाग करेंगे।

    मेरठ बार के चुनाव में 37 प्रत्याशी आजमा रहें भाग्य

    अध्यक्ष-महावीर सिंह त्यागी व रविकांत भारद्वाज।

    वरिष्ठ उपाध्यक्ष-संदीप सिंह व संजय कुमार अग्रवाल।

    उपाध्यक्ष-अजय गर्ग, आशीष चौरासिया, लीली यादव व श्याम सुंदर।

    महामंत्री-आदेश कुमार शर्मा, सचिन चौधरी, तरुण कुमार व विनोद कुमार चौधरी।

    कोषाध्यक्ष-नीरज कुमार सोम व विनोद कुमार (गौतम)।

    संयुक्त मंत्री प्रशासन-मोहम्मद इरशाद व रजत वशिष्ठ।

    संयुक्त मंत्री पुस्तकालय-औज मोहम्मद जैदी व रविंद कुमार वर्मा।

    संयुक्त मंत्री प्रकाशन-शिवम गुप्ता व विपिन कुमार।

    वरिष्ठ कार्यकारिणी सदस्य-अरुण कुमार, धर्मवीर चंदेल, ओम प्रकाश वर्मा, पंकज गुप्ता, प्रवीन कौशिक, साजिद अंसारी, योगेंद्र कुमार दोहरे, यशवंत सिंह चौहान।

    कनिष्ठ कार्यकारिणी सदस्य-अक्षय पटेल, अमित कुमार, अमित कुमार शर्मा, अवधेश बिहारी सक्सेना, धु्रव झा, हरेंद्र कुमार (सिंह), लखन कुमार शर्मा, सचिन भारद्वाज व विनीत कुमार जैन।