• Article Image

    जानिए मेरठ के आज के कार्यक्रम

    Posted by -

    धर्म के कार्यक्रमों में शुक्रवार सुबह दस बजे से शहर गढ़ रोड के पास सम्राट पैलेस स्थित राजराजेश्वरी मंदिर से भव्य शोभायात्रा निकलेगी। यह शोभायात्रा सम्राट पैलेस के चारों ब्लाकों से होकर निकाली जाएगी। साथ ही शनिवार को भी विभिन्न कार्यक्रम के आयोजन किए जाएंगे। वहीं धर्म के एक अन्य कार्यक्रम में गढ़ रोड पर ही स्थित मुरलीपुर में श्रीश्याम भजन संध्या का आयोजन शाम 6 बजे तय किया गया है। राधा गोविंद इंजीनियरिंग कालेज के खेल महोत्सव में क्रिकेट व वालीबाल प्रतियोगिता

    खेल-कूद के शौकीनों के लिए राधा गोविंद इंजीनियरिंग कालेज की ओर से आयोजित खेल महोत्सव के कार्यक्रम के तहत शुक्रवार सुबह दस बजे क्रिकेट व वालीबाल प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। वहीं, पं. महेश चंद शर्मा मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के तहत गांधी बाग में सुबह नौ बजे और दोपहर 12 बजे मैच खेले जाएंगे। उधर, चौ. चरण सिंह विवि में नई शिक्षा नीति पर आनलाइन रिफ्रेशर कोर्स सुबह 11 बजे से आयोजित होंगे।

    शुक्रवार सुबह 11 बजे नगर निगम के तिलक हाल में निर्वाचित नई कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन निर्धारित किया गया है। वहीं, अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल का पेट्रोज-डीजल के बढ़ते दामों के खिलाफ पदाधिकारी दोपहर 12 बजे मुख्यमंत्री के नाम डीएम को ज्ञापन सौपेंगे। उधर ही, बुढ़ाना गेट कांग्रेस कार्यालय पर किसान महापंचायत को लेकर अनुसूचित जाति विभाग की प्रेस वार्ता दोपहर 12 बजे आयोजित की गई है। इसके अलावा उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ ठकुराई गुट के पदाधिकारी व सदस्य मुख्यमंत्री के नाम डीएम को ज्ञापन दोपहर 3 बजे सौपेंगे।