Loading

Enquiry
Enquiry
digital advertising
Contact Form

सुरक्षा बलों की बड़ी कामयाबी, लश्कर का एक बड़ा आतंकी मार गिराया

श्रीनगर : सुरक्षा बलों ने आज लश्कर-ए-तैयबा के प्रमुख आतंकी मुजफ्फर नाइकू उर्फ मुज मौल्वी को शहर के बाहरी इलाके में हुए मुठभेड़ में मार गिराया है। यह सुरक्षा बलों की बड़ी सफलता है। सुरक्षा बलों को गुलजारपोरा के मोच्वा इलाके में प्रमुख आतंकी के मौजूद होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद उन्होंने कल देर रात एक अभियान शुरू किया था।

सुरक्षा बलों ने इलाके की घेरा बंदी की हुई थी, आतंकियों ने वहां से बचकर भागने के लिए ग्रेनेड भी फेका लेकिन उनके प्रयास में नाकाम रहे। अधिकारी ने बताया कि कांस्टेबल होशियार सिंह ग्रेनेड विस्फोट में घायल हो गए। उन्होंने बताया कि कुछ समय के लिए सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच गोलीबारी भी हुई, जिसमें प्रमुख आतंकी मारा गया।

मारे गए आतंकी की पहचान लश्कर के मुजफ्फर नायकू उर्फ मुज मौल्वी के रूप में हुई है। अधिकारी ने बताया कि आतंकी के शव को उत्तरी कश्मीर के सोपोर में स्थित उसके पैतृक गांव भेज दिया गया है। अधिकारी ने बताया कि लश्कर का यह आतंकवादी पिछले कई वषरें से उत्तरी कश्मीर में सक्रिय था और हाल ही में श्रीनगर गया था। सुरक्षा बल नाइकू के शहर में आने के मकसद का पता लगा रहे हैं।